छत्तीसगढ़ बोर्ड में ये पढ़ के 90% लाओ – Knowledge Guruji Official

 How To Score 90% in 1 Month – cgbse.nic

अब सबको पता है कि जो आपके एग्जाम है वह सिर्फ 1 महीने बचे हुए हैं। अब इन 1 महीनों में आपको पढ़ना कैसे हैं, वह मैं जिन पर बताने वाला हूं तो आपको क्या क्या पढ़ना है। कौन सी इंपॉर्टेंट क्वेश्चन था। मैं आपको देंगे और यह कब मिलेंगे। कब तक मिलेंगे तो इन सारी चीजों की बात आज इस पर होने वाली यार पहले बता दें कि आप लोगों के लिए आज 11:00 बजे एक वीडियो बनाई गई है, जिसका लिंक आपको इसी पेज पर मिल जाएगा। 

नीचे आप जब इस करोगे तो तो बता दो कि आपको इन 1 महीनों में क्या करना है या तो आप पूरा मॉडल पेपर जो चारसेट होते हैं। 2022 के वह कर डालो जो मॉडल पेपर आपके होंगे। प्रबोध के उसे कर डालो या या फिर आप 5 साल जो प्रीवियस ईयर पेपर है, वह कर डालो। उसे आपके अच्छे से अच्छे परसेंट बन जाएंगे और आप चाहते ही भी हो कि मैं आपके नए प्लस आ जाए तो आपको क्या करना है। 

5 ईयर के क्वेश्चन पेपर करने और साथ ही साथ पूरे मॉडल पेपर को अच्छे से कर लेना है।

 उसके बाद आपके जो इसे 90% है, वह कहीं नहीं जाएंगे तो यह नीचे मैं आपको एक वीडियो  दिया जाएगा तो उस वीडियो को पूरा देखिए गा और हम आपको बता दें कि हम आपके लिए एकदम ही मॉडल पेपर आपके जो है, कल तक लाया लेंगे जिसका वीडियो आपको यूट्यूब पर मिल जाएगा। 

हमारे नॉलेज गुरु जी ऑफिशल चैनल पर तो जाकर जरूर देखना और वेबसाइट पर भी उसकी जो पीडीएफ वेबसाइट चेक करते रहना और सभी जो चारों एक्सपेक्टेड क्वेश्चंस होते हैं, चारों सेट होते हैं। चारों सेट आपको हमें आप पर देने वाले हैं और बता दूं कि उन लोगों ने भी मॉडल पेपर बनाया है कि वह कौन से ईयर का है। कौन से साल का है। कई लोग ऐसा कर रहे क्यों 2021 का 2020 का ही देर है। हम बता दे यार आपको मॉडल पेपर ऑफ कर रहे हो तो 2022 का करो क्योंकि यह 2022 का मॉडल पेपर है। वह कहीं ना कहीं सेट हो, क्या है होता है ना तो आप पूरा मॉडल पेपर ही करो तो 2022 का ही करो जो हम आपको कल देने वाले।

Leave a Comment